होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : वकील को कार बेची, खरीदार की जगह शोरूम के कर्मचारी का मोबाइल नंबर कर दिया रजिस्टर्ड

Bhopal Crime News : वकील को कार बेची, खरीदार की जगह शोरूम के कर्मचारी का मोबाइल नंबर कर दिया रजिस्टर्ड

भोपाल। जहांगीराबाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद मैदामील रोड स्थित सीआई महेंद्रा मोटर्स के शोरूम संचालक पर धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल, फरियादी ने कार खरीदी थी और कार खरीदार का मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करने की जगह शोरूम के कर्मचारी का मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड कर दिया गया। इतना ही नहीं एसेसरीज के नाम पर दो बार रुपए भी ले लिया गया था। 

पुलिस के अनुसार आशुतोष सोनकर पेशे से वकील हैं और जिला कोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। उन्होंने जनवरी 2024 में सीआई हुंडई मैदामील से एक कार खरीदी थी। कार खरीदते समय उन्होंने अपना मोबाइल नंबर दे दिया था, जबकि शोरूम प्रबंधन की लापरवाही करते आशुतोष के नंबर की जगह शोरूम के किसी कर्मचारी का नंबर रजिस्टर्ड करा दिया। वे परिवार के साथ राजगढ़ गए थे। उस समय उन्हें अपना नंबर रजिस्टर्ड नहीं होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। उनके नंबर पर फास्ट्रैक भी एक्टिवेट नहीं हो पा रहा था। 

3020 रुपए का अतिरिक्त नुकसान हो गया

इसके अलावा आशुतोष से एसेसरीज के नाम से दो बार पैसे ले लिए। इससे उन्हें 3020 रुपए का अतिरिक्त नुकसान हो गया। उन्होंने सीआई हुंडई पहुंचकर शोरूम संचालक से इसकी चर्चा की थी, लेकिन उन्होंने धमकाते हुए उन्हें बाहर कर दिया। इसके बाद आशुतोष ने कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया। परिवाद के बाद कोर्ट ने शोरूम संचालक राहुल मलिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए थे। 


संबंधित समाचार