होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : प्रेमी के मुंह बोले भाई ने किया था दुष्कर्म, इसलिए शादी से किया इंकार

Bhopal Crime News : प्रेमी के मुंह बोले भाई ने किया था दुष्कर्म, इसलिए शादी से किया इंकार

भोपाल। सुरेंद्र गार्डन पैलेस में 13 सितंबर की दोपहर फांसी लगाकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी। उक्त मामले में पुलिस ने प्रेमी, प्रेमी के मुंह बोले भाई और उसकी पत्नी पर एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, प्रेमी के मुंहबोले भाई ने प्रेमिका से दुष्कर्म किया था, जबकि उसकी पत्नी ने वारदात को छिपाने का प्रयास किया। इसी प्रकार प्रेमी ने प्रेमिका को शादी करने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने आत्महत्या का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर के एक गांव में रहने वाली 19 साल की युवती गत 9 सितंबर को अपने प्रेमी मयंक परिहार के साथ भागकर भोपाल आई थी। प्रेमी युगल जोड़ा मयंक परिहार के मुंहबोले भाई हर्षिल के साथ सुरेंद्र गार्डन पैलेस में रुका हुआ था। हर्षिल ने यहां वन बीएचके फ्लैट किराए पर ले रखा था। इस फ्लैट में हर्षिल की पत्नी भी रहती हैं। शुक्रवार 13 सितंबर को मयंक की प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय वह घर पर अकेली थी, जबकि मयंक किसी काम से बाहर गया हुआ था। इसी प्रकार मयंक का मुंहबोला भाई पत्नी को लेकर इटारसी कोर्ट पेशी में गया था। 

एक दिन पूर्व प्रेमी ने मुंहबोले भाई के दोस्त के साथ पी थी शराब 

12 सितंबर की रात हर्षिल का दोस्त दीपक फ्लैट पर आया था। हर्षिल, दीपक और मयंक ने शराब पी। इस दौरान बेडरूम में हर्षिल की पत्नी उर्वशी और मयंक की प्रेमिका बैठी हुईं थी। रात में हर्षिल और उसकी पत्नी का विवाद हो गया। उर्वशी का कहना था कि यह एक महीने से फ्लैट पर रुके हुए हैं और कब जाएंगे। उनका विवाद शांत कराने के चक्कर में मयंक और उसकी प्रेमिका में भी कहासुनी हुई थी। अगले दिन हर्षिल और उर्वशी इटारसी चले गए। दोपहर में मंयक भी किसी काम से निकल गया। जब वह फ्लैट पर लौटा तो उसकी प्रेमिका फांसी लगा चुकी थी।

सख्ती से पूछताछ में उगला राज

पुलिस ने युवती की आत्महत्या मामले में फ्लैट में रहने वाले मयंक, हर्षिल और उर्वशी से सख्ती से पूछताछ की तो मयंक ने बताया कि 12 सितंबर की रात शराब पार्टी करने के बाद सभी लोग सो रहे थे। इस दौरान नशे में मुंहबोले भाई हर्षिल ने उसकी प्रेमिका से दुष्कर्म किया था। यह बात मयंक को उसकी प्रेमिका ने बताई। मयंक ने प्रेमिका से कह दिया था कि वह अब उससे शादी नहीं करेगा। उसने कहा था कि अपने पिता के पास लौट जाओ। मयंक की प्रेमिका इस बात से दुखी थी और उसने अपनी बुआ को वाट्सएप मैसेज कर घर लौटने की बात कही थी। 

हर्षिल पर हैं दो दुष्कर्म के प्रकरण 

पुलिस ने बताया कि हर्षिल पर पूर्व में दुष्कर्म के दो प्रकरण दर्ज हैं। वह ग्यारहवीं फेल है। उसकी पत्नी पढ़ी-लिखी है और अपरेंटिस कर रही है। मयंक परिहार ग्यारहवीं फेल है। उस पर भी मारपीट के दो अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने हर्षिल के खिलाफ दुष्कर्म, मयंक के खिलाफ प्रताड़ित करने और जाति सूचक शब्द कहने का प्रकरण दर्ज किया है। हर्षिल की पत्नी पर अपराध को छिपाने का मामला दर्ज किया है।

बस स्टैंड पर मिली युवक की लाश 

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित भानपुर ब्रिज के पास बस स्टाॅप पर लोहे की बैंच पर एक युवक की लाश बरामद की गई। युवक का शव बैठी हुई अवस्था में था। अनुमान है कि उसे अटैक आया है। पुलिस ने बताया कि भानपुर के पास सिटी बस के लिए बनाए गए बस स्टैंड से सुबह करीब साढ़े 6 बजे एक युवक की लाश बरामद की गई। उसकी पहचान रोहित उर्फ फत्तु पिता दयाराम प्रजापति (25) रासलाखेड़ी, छोला मंदिर के रूप में की गई। रोहित प्राइवेट गाड़ी चलाता था। अनुमान है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।  
 


संबंधित समाचार