होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : ऑटो चालक, उसकी पत्नी पर दो युवकों ने किया प्राणघातक हमला

Bhopal Crime News : ऑटो चालक, उसकी पत्नी पर दो युवकों ने किया प्राणघातक हमला

भोपाल। ऐशबाग थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात ऑटो चालक और उसकी पत्नी पर दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। भागते समय आरोपियों ने ऑटो  का कांच भी तोड़ दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि डीआईजी बंगला के पास गौतम नगर में रहने वाला साहिल खान (19) ऑटो चलाता है।

करीब दो साल पहले उसने हुमैरा नामक युवती से शादी की थी। गुरुवार को वह ईद पर पत्नी के साथ हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी ऐशबाग स्थित ससुराल पहुंचा था। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों घर लौट रहे थे। साहिल पातरा पुल के पास पहुंचा तो हुमैरा का पूर्व पति अनवर उर्फ गोलू और इरफान बच्चा मिल गए। दोनों ने साहिल का ऑटो रोक लिया और गाली-गलौज करने लगे। 

चीख-पुकार सुन आस-पास के लोगों ने किया बीच-बचाव

अनवर ने हुमैरा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसका साहिल ने विरोध किया। इस पर इरफान ने छुरी निकालकर साहिल की गर्दन पर वार किया, लेकिन उसने बचाव किया तो छुरी बाएं हाथ की कलाई पर लगी और खून बहने लगा। साहिल और हुमैरा ने चीख-पुकार मचाई तो आसपास के लोग पहुंचे और बीच-बचाव किया।

इस दौरान आरोपियों ने जाते समय ऑटो  का कांच तोड़ दिया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराने के बाद अनवर और इरफान के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट, तोड़फोड़ और हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।


संबंधित समाचार