होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म, दो लाख और स्कूटर हड़पी

Bhopal Crime News : शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म, दो लाख और स्कूटर हड़पी

भोपाल। चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म और दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी शादी का प्रलोभन देकर उसे कलियासोत के जंगल ले गया था। वहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी ने उसकी स्कूटर तथा दो लाख रुपए भी हड़पे हैं। युवती और उसके परिजन ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी से मुकर गया। 

जानकारी के अनुसार इलाके में रहने वाली 25 साल की युवती प्राइवेट काम करती है। करीब दो साल पहले वह अपने गांव सीहोर में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात प्रशांत नामक युवक से हुई। जान-पहचान के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई, तो प्रशांत युवती से मिलने के लिए भोपाल आने लगा। 

नवंबर 2022 में वह युवती को घुमाने के बहाने अपने साथ कलियासोत लेकर पहुंचा। वहां जंगल एरिया में उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती जब इसका विरोध किया तो उसने जल्द ही शादी करने का वादा किया। उसके बाद होटल और अन्य स्थानों पर कई बार उसने युुवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

बीमारी के नाम पर रुपए हड़पे 

युवती ने एक स्कूटर अपने नाम पर फाइनेंस करवाई थी, जिसे उसने प्रशांत ने चलाने के लिए मांग लिया था। युवती ने स्कूटर देते समय उसकी किस्त समय पर भरने की बात की बात कही थी, लेकिन उसने कोई किस्त नहीं भरी। उसके पहले वह परिजनों की बीमारी का बहाना बनाकर करीब दो लाख रुपए युवती से ऐंठ चुका था। कुछ समय पहले स्कूटर की किस्त लेने के लिए रिकवरी वाले युवती के घर पहुंचे तो परिजनों को इसका पता चला। इसके बाद युवती और उसके परिजनों ने प्रशांत के घर जाकर शादी करने की बात कही तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। 


संबंधित समाचार