होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Accident News : सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात कार ने मारी जोरदार टक्कर, मौत

Bhopal Accident News : सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात कार ने मारी जोरदार टक्कर, मौत

भोपाल। परवलिया सड़क थाना क्षेत्र स्थित झिरनिया गांव बायपास पर सड़क पार कर रहे हलवाई को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, वहां कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस टक्कर मारने वाली कार की तलाश कर रही है। 

पुलिस के अनुसार राजेंद्र अग्रवाल पिता स्व. प्रकाश चंद्र अग्रवाल (54) परवलिया सड़क इलाके में रहते थे और हलवाई का काम करते थे। वे छोटे कार्यक्रमों के ठेके लेते थे। गुरुवार को भी उन्होंने किसी के घर मृत्युभोज का काम लिया था। रात को वहां से काम निपटाकर परवलिया सड़क पहुंचे और गृहस्थी का सामान खरीदने के बाद करीब 8 बजे सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान ब्यावरा की तरफ से आ रही अज्ञात कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उन्हें गंभीर चोट आई थी। राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से राजेंद्र को अस्पताल पहुंचाया, वहां कुछ ही देर चले इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि टक्कर मारने के बाद कार का चालक कुछ देर रुका और फिर कार लेकर भाग निकला। 

बाइक की टक्कर से आरक्षक गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती

टीटी नगर स्थित 74 बंगला इलाके में बाइक सवार एक आरक्षक को पीछे से आ रहे मोटर सायकिल चालक ने टक्कर मार दी, जिससे आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक राम बहादुर सोनी (44) इंदौर स्थित 15वीं बटालियन में आरक्षक हैं। फिलहाल वह बारह क्वार्टर भदभदा रोड भोपाल में रहते हैं और वल्लभ भवन में ड्यूटी करते हैं। गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे वह वल्लभ भवन से ड्यूटी करके शासकीय मोटर सायकिल से लौट रहे थे। 

74 बंगला स्थित बी-8 के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे राम बहादुर बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गये। टक्कर मारने वाला मोटर सायकिल चालक वहां से भाग निकला। बंगले के कर्मचारियों ने उन्हें उठाया और बंगले की गाड़ी से ही इलाज के लिए अरेरा कालोनी स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। राम बहादुर को हाथ-पैरों में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जहरीला पदार्थ पीकर महिला ने की आत्महत्या

बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित इमलिया स्वरूप में एक महिला ने जहरीला पदार्थ पी लिया। पति उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैरसिया लेकर पहुंचा, वहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने हमीदिया अस्पताल ले जाने की सलाह दी। पति उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचा, वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार पार्वती कुशवाह पति जगन्नाथ कुशवाह (40) वार्ड नंबर-12, बैरसिया में रहती थी। उनका इमलिया स्वरूप गांव में खेत है।

 खेत में फसल लगी होने के कारण दंपती अपने बेटे को वार्ड नंबर-12 वाले निवास पर परिजन के साथ छोड़कर इमलिया स्वरूप खेत वाले टपरे में रह रहे थे। जगन्नाथ ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम पार्वती ने साथ खाना खाया था। इसके बाद दोनों टपरे पर सोने की तैयारी कर रहे थे। रात करीब दस बजे के आसपास पार्वती उल्टियां करने लगी। जगन्नाथ ने उससे उल्टियां करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि गेहूं में रखने वाली गोली खा ली है। जगन्नाथ पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा, वहां डॉक्टर ने बताया कि पार्वती की हालत नाजुक है और उसे हमीदिया अस्पताल ले जाना पड़ेगा। जगन्नाथ पार्वती को लेकर हमीदिया पहुंचा, तब तक देर हो चुकी थी। 


संबंधित समाचार