होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bharose Ka Sammelan:  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर निशाना साधा, कहा- कांग्रेस को डराने के लिए ईडी का इस्तेमाल 

Bharose Ka Sammelan:  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर निशाना साधा, कहा- कांग्रेस को डराने के लिए ईडी का इस्तेमाल 

Bharose Ka Sammelan: राजनांदगांव में आज भरोसे का सम्मेलन कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित किया गया था, जिसमें सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर कड़ा हमला बोला और अपनी सरकार की उपलब्धियों की गिनती की।

खरगे ने बताया कि छत्तीसगढ़ मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, यहीं पर कांग्रेस का अधिवेशन हुआ था और यहीं पर मुझे अध्यक्ष चुना गया था। उन्होंने डराने का प्रयास किया गया था, लेकिन छत्तीसगढ़ के लोग डरने वाले नहीं हैं, वे संघर्ष करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि हम डरते होते तो इंदिरा और राजीव गांधी अपनी जान नहीं देते, लेकिन पीएम मोदी ने कितने कारखाने बनाए हैं, उन्हें इसका हिसाब देना चाहिए। गुजरात वहीं पर है जैसा कि वह हमें दिखा रहे हैं, लेकिन देश को कैसे आगे ले जाएंगे, इसमें वे सहायक नहीं हैं।

उन्होंने इंडिया vs भारत विवाद पर भी बात की और कहा कि राहुल गांधी ने "भारत जोड़ो" यात्रा की, जबकि भाजपा "शाइनिंग इंडिया" और "मेक इन इंडिया" जैसे नारे देती है, लेकिन इसके पीछे उनकी सच्ची भलाई की सोच नहीं है, वे सिर्फ नाम कमाने में लगे हैं।

Read More: 'जवान' ने रचा इतिहास, SHAH RUKH KHAN की JAWAN ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

 


संबंधित समाचार