होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Berasia News : एसडीएम पांडे को हटाया, टीआई कुलस्ते और एसआई सिंह को किया लाइन हाजिर

Berasia News : एसडीएम पांडे को हटाया, टीआई कुलस्ते और एसआई सिंह को किया लाइन हाजिर

भोपाल। बैरसिया में नाबालिग स्कूली छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में गुरुवार को चार हजार लोगों के थाना घेरने के बाद शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। कलेक्टर ने एसडीएम दीपक पांडे को हटा दिया गया और एसपी देहात प्रमोद सिन्हा ने टीआई नरेंद्र कुलस्ते को, एसआई रिंकू सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। 

बैरसिया टीआई कुलस्ते के स्थान पर गुनगा थाना प्रभारी अरुण शर्मा को बैरसिया थाने का प्रभार दिया गया है। एसपी देहात देर रात तक बैरसिया थाने में बैठे रहे और पूरे मामले पर मंथन करते रहे। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि घटनाक्रम की मजिसि्ट्रयल जांच के लिए कमेटी बनाई है, जिसमें एसडीएम आदित्य जैन को अध्यक्ष और एसडीओपी मंजू चौहान को सदस्य बनाया है। यह कमेटी सात दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट तैयार करेगी।

जानकारी के अनुसार अश्लील मैसेज भेजकर छात्राओं को ब्लैकमेल करने मामले के आरोपित बाल बिहार बैरसिया निवासी 19 वर्षीय अरमान पिता हबीब खान और शेरपुरा बैरसिया निवासी अनस खान उर्फ आदिल अहमद पिता अनीस अहमद खान (20) के खिलाफ रासुका की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। कलेक्टर ने दोनों आरोपितों को केंद्रीय जेल में रखे जाने के आदेश दिए हैं। 


संबंधित समाचार