होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TMC : बंगाल अपराधियों का सबसे बड़ा आश्रय, कांग्रेसी नेता का सरकार पर आरोप

TMC : बंगाल अपराधियों का सबसे बड़ा आश्रय, कांग्रेसी नेता का सरकार पर आरोप

मुर्शिदाबाद। कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी (Adheer Ranjan) ने पश्चिम बंगाल (Bengal) में कानून व्यवस्था (Low System) की स्थिति को लेकर ममता सरकार (Government) पर निशाना साधा है। इस मौके पर चौधरी ने पश्चिम बंगाल को अपराधियों (Criminals) का गढ़ भी बताया है। 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल अपराधियों का सबसे बड़ा आश्रय स्थान है क्योंकि यहां दीदी और उनकी पुलिस है। उन्होंने कहा कि जहां शाहजहां बढ़ते हैं वहां नूरजहां द्वारा मदद होती ही है। बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हैं। यहां के मुद्दों को लेकर भाजपा लगातार ममता सरकार पर दबाव बनाती है।

चाय बनाई

कांग्रेस और टीमएसी के बीच लोकसभा चुनाव में गठबंधन न होना भी अधीर रंजन चौधरी के लिए बड़ा राजनीतिक मुद्दा है। जिसके सहारे वह लगातार ममता सरकार पर हमलावर रहते हैं। पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा लगातार टीमएसी पर हमलावर है। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी ने जनता से जुड़ने के लिए लोगों के बीच पहुंच रही हैं। मुख्यमंत्री ममता ने जलपाईगुड़ी पहुंच कर यह एक स्थानीय चाय की दुकान पर दुकानदार से बातचीत भी की। इस दौरान ममता बनर्जी ने लोगों के लिए चाय बनाई। इसके साथ ही जलपाईगुड़ी में ही चाय के बागान में पहुंच कर ममता ने श्रमिकों से मुलाकात करते हुए उनसे बातचीत की। लोकसभा चुनाव को देखते हुए नेता अब जनता के बीच सीधे तौर पर जुड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।
 


संबंधित समाचार