होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने बोला हमला, पुलिस अभिरक्षा में मुखाग्नि देने आये बेटा सहित आरक्षक भी बुरी तरह घायल 

अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने बोला हमला, पुलिस अभिरक्षा में मुखाग्नि देने आये बेटा सहित आरक्षक भी बुरी तरह घायल 

रिपोर्टर - राहुल भूतड़ा 
बालोद।
बालोद जिले के अर्जुन्दा नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगो पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 15 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुन्दा लाया गया जिनमे 12 लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई वही 3 लोगो को चिकित्सकों ने अपनी निगरानी में रखा है जिसमे एक पुलिसकर्मी भी शामिल  है।

अफरा तफरी का बना माहौल 
मामले में आप को बता दे कि अर्जुन्दा नगर के शासकीय अस्पताल में हुए मारपीट के आरोपी प्रवीण चंदेल के पिता की अंतिम यात्रा निकाली गई थी जिसमें काफी लोग सम्मिलित हुए थे। इस बीच मुक्ति धाम के पास शव यात्रा जैसी ही पहुची तो धुंए के कारण मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया जहा शव यात्रा में शामिल लोगों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने न्यायालय के अनुमति से एक दिन के लिए जेल से पुलिस अभिरक्षा में घर आये आरोपी प्रवीण भी इस हमले में घायल हो गया। 

पुलिस अभिरक्षा में पहुंचा प्रवीण भी हुआ घायल 
आरोपी सहित पुलिस वाले भी घायल हो गए। सभी को तत्काल उपचार के लिए अर्जुन्दा के ही शासकीय अस्पताल लाया गया जहा 12 लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई उनमें आरोपी प्रवीण चंदेल भी शामिल है। अभी अस्पताल में तीन लोग मुकेश कुमार आरक्षक  , रोमन लाल और बुधेश्वर लाल भर्ती  हैं जिनको डॉक्टरो की निगरानी में रखा गया है वही अस्पताल से  योगेश्वर, एके चंदेल, पंकज कुमार, आशीष कुमार, रितेश कुमार, राकेश कुमार, डागेन्द्र और प्रह्लाद को डिस्चार्ज किया गया है वही देर शाम अंतिम संस्कार के बाद आरोपी प्रवीण चंदेल को जेल दाखिल कराया गया। 


संबंधित समाचार