होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बलौदा बाजार हिंसा: देवेंद्र यादव के खिलाफ पुलिस न्यायालय में पेश करेगी चार्ज शीट....

बलौदा बाजार हिंसा: देवेंद्र यादव के खिलाफ पुलिस न्यायालय में पेश करेगी चार्ज शीट....

बलौदा बाजार : प्रदेश के पहुचर्चित  बलौदा बाजार हिंसा मामले को लेकर पिछले 17 अगस्त से गिरफ्तार देवेंद्र यादव के खिलाफ पुलिस आज न्यायालय में चार्ज शीट पेश करेगी. इस कड़ी में बलौदा बाजार पुलिस आज जिला सत्र न्यायालय में इसका चालान पेश करेगी. ऐसे में मामले को लेकर देवेंद्र यादव के वकील ने बताया कि, आज पुलिस के द्वारा चालान पेश करने की पूरी उम्मीद है. आपको बतादें कि देवेंद्र यादव बलौदा बाजार हिंसा मामले में लगभग 13 fir दर्ज है.उसमें से अभी तक विधायक यादव समेत लगभग 185 लोग गिरफ्तार हो चुके है. 

बलौदाबाजार हिंसा : विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक इस हिंसा मामले में डेढ़ माह से जेल में बंद कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की रिमांड आगे बढ़ गई थी। जिसके बाद गुरुवार  3 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान पुलिस ने चालान पेश नहीं किया था। पुलिस ने अभियोग पत्र पेश करने के लिए समय मांगा था।जिस पर कोर्ट ने देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड  5 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी। चालान पेश करने में हो रही देरी पर देवेन्द्र यादव ने फिर आरोप लगाया है कि, जानबूझकर चालान पेश करने में देर की जा रही है।

बलौदाबाजार हिंसा और देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध

जिससे उनके खिलाफ आरोप गढ़े जा सके।5 अक्टूबर को 90 दिन भी पूरे हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस को जल्द ही चालान पेश करना होगा। देवेंद्र के वकील ने सोमवार को हाईकोर्ट में भी उनके जमानत को लेकर याचिका लगाई है। इससे पहले 10 सितंबर और 17 सितंबर को कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ख़ारिज की थी। हालांकि अब तक इस मामले में कोई खास कार्यवाई नहीं हुई है.


संबंधित समाचार