होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बहराइच हिंसा मामला: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर हुई गोलीबारी, युवक की मौत से गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा....

बहराइच हिंसा मामला: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर हुई गोलीबारी, युवक की मौत से गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा....

violence case: उत्तर प्रदेश के बहराइच इलाका स्थित हरदी क्षेत्र में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान लोगों को के बीच काफी हंगामा हुआ है. इस बीच कुछ युवकों ने मिलकर के गोलीबारी की है. जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है,और कई लोग घायल हो गए हैं, इस घटना के बाद बीती रात को गुस्साई भीड़ ने काफी तोड़ फोड़ किया है. और सोमवार की सुबह मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन का रही है.

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात:

इसके साथ ही गाड़ियों में भी आग लगा दी गई है. ऐसे में इस भीड़ को कंट्रोल में लाने के लिए विभगा की टीम ने भारी संख्या में पुलिस को बल तैनात किया है, और लाठीचार्ज करनी शुरू कर दी थी. वहीं इस घटना के बाद अधिकारियों के साथ UP सीएम योगी ने उच्च स्तरीय बैठक कर रही है।जानकारी के मुताबिक आगजनी और हिंसा घटना के बाद बहराइच पुलिस ने इस दौरान  30 से भी अधिक ज्यादा लोगों गिरफ्तार कर लिया है. 
 
खंगाले जा रहा है फुटेज:

जानकारी के मुताबिक आगजनी और हिंसा घटना के बाद बहराइच पुलिस ने इस दौरान 30 से भी अधिक ज्यादा लोगों गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है, जिसमें 5 नामदज के नाम भी शामिल है. इस घटना का  विडियो फुटेज भी खंगाला जा रहा है. हालांकि FIR दर्ज हुए लोगों में और लोगों की संख्या  बढ़ने की संभावनाएं बनी हुई है. 


संबंधित समाचार