होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Weather : सावधान! मध्यप्रदेश में पड़ने वाली है कड़ाके की ठंड़, होगी बारिश!

MP Weather : सावधान! मध्यप्रदेश में पड़ने वाली है कड़ाके की ठंड़, होगी बारिश!

MP Weather : मध्यप्रदेश में इन दिनों हल्की ठंड़ का अहसास होने लगा है। प्रदेश के कई हिस्सों में तेज ठंड भी पड़ने लगी है। इसी बीच मौसम विभाग ने कहा है क आगामी पंाच दिनों में प्रदेश के कई हिस्सों में मावठ गिर सकती है। प्रदेश में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का असर देखने को मिल सकता है। वही इंदौर, भोपाल और उज्जैन के कई हिस्सों में हल्कि बारिश होने की संभावनाएं है। 

मौसम विभाग का कहना है कि दिसंबर के पहले सप्ताह से प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का असर देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग का कहना है कि मौसम के मिले संकतों से लगता है कि इस बार तेज ठंड़ पड़ सकती है। इंदौर और उज्जैन संभागव में 26-27 नवंबर को बारिश हो सकती है तो वही राजधानी भोपाल में 27-28 नवंबर को बारिश की संभावना है। 

प्रदेश के इन शहरों में ठंड का असर

बता दें कि प्रदेश के कई शहर में ठंड का अहसास होने लगा है। कई शहरों का पारा 30 डिग्री के पार जाने लगा है। तो कई जगह पारा 30 डिग्री के नीचे देखा गया है। मंगलवार को भोपाल में 30.6 डिग्री पारा रहा। प्रदेश के कई शहरों में रात का पारा 15 डिग्री से कम रहा है। जबकि बैतूल, पचमढ़ी, रायसेन, शिवपुरी, खजुराहो, नौगांव, मलाजखंड में पारा 30 डिग्री के नीचे दर्ज किया गया है। 


संबंधित समाचार