होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Elon Musk से पूछें कोई भी सवाल और पाएं जवाब, केवल 330 रुपए प्रति महिना में  

Elon Musk से पूछें कोई भी सवाल और पाएं जवाब, केवल 330 रुपए प्रति महिना में  

Elon Musk: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर सुपर फॉलो फीचर को सब्सक्रिप्शंस के तौर पर पेश किया गया है। इस फीचर से आप ट्विटर के चीफ एलन मस्क से भी कोई भी सवाल पूछ सकते हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्क ने जानकारी दी कि खास कंटेंट प्रोवाइड कराने के लिए यूजर्स अब फॉलोवर्स से चार्ज वूसल सकते हैं। इससे ट्विटर यूजर कमाई करने का बेहतरीन मौका मिलेगा. वहीं, मंथली चार्ज के साथ एलन मस्क आपके हर सवाल का जवाब देंगे।

यूजर लंबे टेक्स्ट, लम्बी वीडियो जैसे एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए फॉलोवर्स से चार्ज वसूल सकते हैं। वहीं सब्सक्राइबर्स को अलग बेनिफिट मिलेगा। एलन मस्क ने खुद का सब्सक्रिप्शंस भी शुरू किया है। अगर आप इसे सब्सक्राइब करते हैं तो 4 डॉलर (लगभग 330 रुपए) प्रति महीना देकर मस्क से सवाल पूछ सकते हैं।

हालांकि जानकारी अनुसार अगले 12 महीने तक यूजर्स के सब्सक्रिप्शंस प्लान से कंपनी चार्ज नहीं काटेगी। लेकिन आईओएस और एंड्रायड के लिए एप्पल और गूगल 30 फीसदी चार्ज वसूलेंगे। वहीं गूगल ने इस दावे को गलत बताया है गूगल ने कहा कि पिछले साल गूगल प्ले पर सभी सब्सक्रिप्शंस के लिए सर्विस फीस 30 फीसदी से घटकर 15 फीसदी हो गई है।


 
READ MORE: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद केंद्र ने मीडियाकर्मियों के पक्ष में लिया बड़ा फैसला, अब पत्रकारों के लिए बनेगी SOPS

Watch Latest News Video: 

https://www.youtube.com/watch?v=e90mkQs1Fs0&t=17s
    
 


संबंधित समाचार