होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व सीएम बघेल के बयान परअरुण साव पलटवार, बोले- 'कांग्रेस की सरकार में हुई कानून व्यवस्था की दुर्दशा'

पूर्व सीएम बघेल के बयान परअरुण साव पलटवार, बोले- 'कांग्रेस की सरकार में हुई कानून व्यवस्था की दुर्दशा'

रायपुर। प्रदेश के बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बघेल ने  इस बीच कई सवाल खड़े किए हैं। ऐसे में उनके इस बयान को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव पलटवार किया है।और कहा कि कानून व्यवस्था की दुर्दशा कांग्रेस की नेतृत्व वाली सरकार में हुई है। जल्द से जल्द इन सभी घटनाओं पर कार्रवाई हो रही है। सरकार मुस्तैदी से आज काम कर रही है। सरकार जहां कहीं भी चूक होगी, वहां कठोरता से कार्रवाई करेगी। 

हमने इसके पहले भी कई बड़ी कार्रवाई की है। इसके बाद अब उन्होंने मंत्री रामविचार नेताम के नया रायपुर में शिफ्ट होने के बाद अब भूपेश बघेल ने सीएम के गृहप्रवेश को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, सुविधाएं विकसित नवा रायपुर में हो रही है। सुविधाएं जैसे-जैसे विकसित होगी, सब बनते जाएंगे जिससे सब शिफ्ट होंगे। इसके साथ ही साव ने पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय को लेकरसमय पर होंगे इस  सवाल के पर उन्होंने कहा कि, चुनाव के लिए जरूरी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।चुनाव आयोग अपनी तैयारी में जुटी हुई है। सरकार की मंशा बिल्कुल स्पष्ट है। 

इस बीच अरुण साव ने बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ में भाजपा के अब तक 32 लाख से भी अधिक सदस्य  बने हैं। भाजपा विचारधारा और कार्यकर्ता के आधारित पर चलने वाली पार्टी है। पार्टी का सदस्य बनने के लिए लोगों में काफी उत्साह है, हम जल्द ही 60 लाख का अपना लक्ष्य प्राप्त करेंगे। सदस्यता के लिए पार्टी ने पूरा कार्यक्रम निर्धारित कर लिया है, वहीं नए सदस्य रसीद से भी बनाए जा रहे है। 


 


संबंधित समाचार