होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका की आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, दोनों ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद...

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका की आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, दोनों ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद...

Anant Radhika Wedding: मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे। 13 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभ आशीर्वाद की रस्म शाम 6 बजे से शुरू होगा। बताया जा रहा है कि अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद रस्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। 

शादी में शामिल होने वाले राजनेताओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी देवेंद्र फड़नवीस और अजीत पवार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल और शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे, राकांपा (सपा) सुप्रीमो शरद पवार और कांग्रेस नेता कमल नाथ  शामिल थे। रिसेप्शन में महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस भी शामिल हुए। वहीं वैश्विक नेताओं में पूर्व ब्रिटिश प्रधान मंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन भी शामिल हुए। 

इस कार्यक्रम में द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के साथ ही स्वामी रामभद्राचार्य भी शामिल हुए। उनके अलावा, फीफा अध्यक्ष जियानी इन्फैंटिनो, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और उनके डिप्टी पवन कल्याण भी उपस्थित थे।

 

 


संबंधित समाचार