होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका के विवाह में मीडिया समूह के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी भी रहे शामिल...

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका के विवाह में मीडिया समूह के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी भी रहे शामिल...

Anant Radhika Wedding:मुंबई: दुनिया के प्रमुख उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का विवाह शुक्रवार को राधिका मर्चेंट के साथ संपन्न हुआ। इस शाही शादी के लिए भव्य आयोजन किया गया था। इनके बीच मीडिया जगत की चर्चित हस्तियां हस्ती और हरिभूमि और आई.एन.एच. के प्रधान संपादक डॉक्टर हिमांशु द्विवेदी भी शामिल रहे।

बताया जा रहा है कि, विवाह समारोह में डॉक्टर हिमांशु त्रिवेदी ना केवल इस साही आयोजन का लुत्फ उठाया, बल्कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी बातचीत की। दोनों को एक साथ तस्वीर क्लिक करवाते हुए देखा गया।

बात करें दुल्हा दुल्हन के लुक की तो अनंत ने लाल और सुनहरे रंग की शेरवानी-पायजामा और उसके साथ ‘स्नीकर’ पहने। जिसमें वह काफी जच रहे थे। वहीं दुल्हन व्हाइट कलर का लहंगे में बेह ही खुबसुरत नजर आ रही है। विवाह समारोह में शामिल लोग दुल्हन राधिका और अनंत को देखकर हैरान रह गए। अनंत फूलों से सजी गाड़ी और बारात के साथ जैसे ही जियो वर्ल्ड सेंटर स्थित वेडिंग वेन्यू पहुंचे, वहां नीता अंबानी से लेकर जॉन सीना, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने जमकर डांस किया।

 


संबंधित समाचार