होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Amitabh Bachchan injured : हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, चेकअप के बाद आराम के लिए भेजा गया मुंबई

Amitabh Bachchan injured : हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, चेकअप के बाद आराम के लिए भेजा गया मुंबई

Amitabh Bachchan injured : बॉलीवुड के बादशाह अमिताब बच्चन हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए है हैदराबाद में चेकअप के बाद अमिताभ को मुंबई भेजा गया एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आर्ई है।

READ MORE :  दोस्तों के साथ बाहर बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करने की वजह से युवती ने लगाईं फांसी, सदमे में है परिवार

अमिताब बच्चन ने अपने घायल होने की जानकारी सोमवार को अपने ब्लॉग पर साझा किया है अमिताभ बच्चन प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है की'रिब केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है।

READ MORE : बाबा महाकाल के दर पर मनाया जायेगा होली का पर्व, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ होगा होलिका दहन

सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।' बिग बी ने लिखा, "जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए सारा कामकाज बंद कर दिया गया है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी चीजों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। हां, आराम तो चलता ही रहेगा। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं।

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार