होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PRE WEADDING ANNAT AMBANI : अंबानी परिवार की शादी, पॉप स्टार रिहाना सहित दिग्गजों का हुजूम

PRE WEADDING ANNAT AMBANI : अंबानी परिवार की शादी, पॉप स्टार रिहाना सहित दिग्गजों का हुजूम

गुजरात। पॉप स्टार रिहाना (Rihana) देश के विख्यात कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Annant Ambai) और उनकी होने वाली पुत्र वधु राधिका मर्चेंट (Radhika) के प्री-वेडिंग (Pre Weadding) समारोह में भाग लेने के बाद जामनगर के लिए रवाना हो गई हैं। 

अंबानी परिवार की इस तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने पर पॉप स्टार रिहाना ने बताया कि "यह सबसे अच्छा है और मैं भारत वापस आना चाहती हूं। इस शादी में शामिल होने को लेकर पाप स्टार ने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

फोटो सेंसन

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी पहुंचे। प्री-वेडिंग समारोह में क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ने एक साथ फोटो शेसन में भाग लेते हुए अपने पोज देते दिखे।

इस शादी में शामिल होने के लिए बालीबुड के लगभग सभी सितारे पहुंचे चुके हैं। जिनमें अभिनेता सैफ अली खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और अभिनेत्री करीना कपूर खान जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में पहुंचे और सभी ने एक साथ पोज देते हुए तस्वीरें दी। इसी समारोह में फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग भी पहुंचे। राजनीति क्षेत्र के लोग भी यहां पहुंच रहे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(NCP) के नेता प्रफुल्ल पटेल प्री-वेडिंग समारोह में नजर आए। अभिनेता राम चरण और उपासना कोनिडेला ने भी इस शादी में हिस्सा लेने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे। अभिनेता अजय देवगन अपने परिवार के साथ जामनगर पहुंचे। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं।
 


संबंधित समाचार