होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

New Launch :भारत में  लांच हुए AI फीचर्स वाले शानदार लैपटॉप, जानें कीमत से लेकर खासियत तक पूरी डिटेल 

New Launch :भारत में  लांच हुए AI फीचर्स वाले शानदार लैपटॉप, जानें कीमत से लेकर खासियत तक पूरी डिटेल 

दिल्ली। आज के डिजिटल दौर में रोजाना लाखों करोड़ों की संख्या में लोग अपना काम स्मार्ट फ़ोन और लैपटॉप की मदद से करते है। इसे देखते हुए फ़ोन और लैपटॉप निर्माता कंपनियां आए दिन नए नए फीचर्स वाले प्रोडक्ट लांच करते रहती है।  भारत में ASUS ने अपना नया लैपटॉप लांच किया है।  ASUS Zenbook S 13 OLED और ASUS Vivobook 15  2024 एडिशन्स वाले दोनों लैपटॉप इंटेल अल्ट्रा प्रोसेसर, हल्के डिज़ाइन समेत कई खास फीचर्स के साथ आते है।  

आसुस ज़ेनबुक और Vivobook 15 को कई वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इन दोनों लैपटॉप्स में कई खास फीचर्स दिए गए है।  यह  13.3 इंच की 2.2K रेजॉल्यूशन, 600 निट्स पीक ब्राइटनेस, 85% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 100% DCI-P3, Dolby  Vision, DisplayHDR 600 True Black जैसे कई खास फीचर्स के साथ आता है  । साथ ही यह  Intel Core Ultra 7 155U पर चलता है।  इसमें ग्राफिक्स के लिए Intel Xe इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है और यह लैपटॉप Windows 11 Home पर चलता है। इसके आलावा इस लैपटॉप में 32GB तक 7467 MHz LPDDR5X रैम और  1TB तक PCIe 4.0 x4 NVMe M.2 SSD स्टोरेज भी  दी गई है। इस लैपटॉप में कैमरा , ऑडियो  और दमदार बैटरी समेत कई और शानदार फीचर मौजूद है। 

आसुस ज़ेनबुक वाले लैपटॉप को चार वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 1,29,990 रुपये से शुरू होती है।  इसके अलावा Vivobook 15 की कीमत 49,990 रुपये से शुरू होती है और इस लैपटॉप को भी दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Vivobook 15 की बात करें तो इस लैपटॉप को छात्रों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह एक पोर्टेबल डिजाइन वाला लैपटॉप है।  इसमें एमएस ऑफिस 2021होम एंड स्टूडेंट की लाइफटाइम सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 


 


संबंधित समाचार