होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अमरवाड़ा में कांग्रेस को झटका, दिग्गज नेता होगा भाजपा में शामिल!

अमरवाड़ा में कांग्रेस को झटका, दिग्गज नेता होगा भाजपा में शामिल!

संजय पुन्हार बीजेपी : छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने की अटकले तेज हो गई है। एक तरफ पूरी कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ अपने गढ़ को बचाने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है तो वही दूसरी तरफ बीजेपी अमरवाड़ा में सेंधमारी करने से चूक नहीं रही है। 

दरअसल, अमरवाड़ा में 10 जुलाई को होने वाले मतदान से पहले छिंदवाड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार के बीजेपी में जाने की अटकले लगाई जा रही है। सूत्रों का कहना है क संजय पुन्हार बीजेपी में शामिल होंगे। उनकी सीएम मोहन यादव से मुलाकात नहीं हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि पुन्हारा भोपाल भाजपा कार्यालय में सीएम मोहन यादव के समक्ष बीजेपी में शामिल हो सकते है। बीते गुरूवार की शाम अमरवाड़ा पहुंचे सीएम मोहन यादव के जाते ही ​विधानसभा में खबर फैल गई थी कि संयज पुन्हार बीजेपी में शामिल होने वाले है। 

सूत्रों का कहन है​ कि पुन्हार के बीजेपी में जाने की खबरों के बाद भाजपा के कुछ नेताओं ने उनके भाजपा में आने का विरोध किया है। इसी के चलते पुन्हार की सीएम मोहन यादव से मुलाकात नहीं हो सकती। लेकिन सूत्रों की माने तो पुन्हान भाजपा में कभी भी शामिल हो सकते है। बता दें कि पुन्हार जिला पंचायत अध्यक्ष है। अध्यक्ष बनने के बाद वे कमलनाथ के सामने कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 


संबंधित समाचार