होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Anant Radhika Wedding : अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी आज, मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड लागू, अक्षय कुमार शादी में नहीं होंगे शामिल

Anant Radhika Wedding : अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी आज, मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड लागू, अक्षय कुमार शादी में नहीं होंगे शामिल

भोपाल ; मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने में सिर्फ कुछ घंटो का समय बचा है। ऐसे में शादी में शामिल  होने के लिए देश विदेश से मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है। भारत देश के अरबपतियों में से एक अंबानी की शादी में राजनेताओं के साथ साथ क्रिकेटर और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार भी शामिल होने जा रहे है। इतना ही नहीं इस शादी में शामिल होने के लिए विदेश से भी कई बड़ी हस्तियां को न्योता दिया गया है। 

13 और 14 जुलाई को होगा रिसेप्शन 

हालांकि इस शादी को लेकर अंबानी परिवार द्वारा मेहमानों के लिए ड्रेस कोड लागू किया गया है। जिसके तहत गेस्ट को शादी में  पारंपरिक कपड़े पहनने होंगे। जिससे समारोह की गरिमा और बढ़ जाए। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रिसेप्शन 13 और 14 जुलाई को रखा गया है। दो दिन के इस रिसेप्शन में दुनिया भर से प्रमुख हस्तियां शिरकत करेंगी। 

अक्षय कुमार हुए कोविड पॉजिटिव 

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में और कार्यक्रमों की प्लानिंग मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में की गई है। जिसमे शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस भी मुंबई पहुंच गए है। इतना ही नहीं शादी में कार्दशियन बहनें किम और ख्लोए भी शामिल होंगी।  साथ ही WWE स्टार और एक्टर जॉन सीना भी शादी में शिरकत करेंगे। लेकिन बॉलीवुड के एक्शन कुमार यानि की अक्षय कुमार इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जानकारी के अनुसार अक्षय कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव है जिसके चलते वो शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। बता दें कि दूल्हे मियां अनंत खुद एक्टर को इनवाइट करने के लिए उनके घर भी गए थे। 

 2656 करोड़ रुपये शादी में हुए खर्च 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की प्रे वेडिंग लंबे समय से जारी है। ऐसे में अब लोग ये जानना चाहते है कि आखिर कर इस भव्य शादी में कितने पैसे खर्च हुए है। सूत्रों के अनुसार अनंत और राधिका की शादी में कुल खर्च 320 मिलियन डॉलर, यानी लगभग 2656 करोड़ रुपये, आंका गया है। 2018 में अनंत अंबानी के पिता, अरबपति मुकेश अंबानी, ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी में लगभग 700 करोड़ रुपये खर्च किए थे।


संबंधित समाचार