होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व मंत्री का बयान, भाजपा में आए कांग्रेसियों से हुआ पार्टी को नुकसान 

पूर्व मंत्री का बयान, भाजपा में आए कांग्रेसियों से हुआ पार्टी को नुकसान 

अजय विश्नोई : देश में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने कांग्रेस में सेंधमारी करके करीब 2 लाख कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल करा लिया। पूरे चुनाव में कांग्रेस को झटके पे झटके देखने को मिले और जब बीजेपी चुनाव जीत गई तो कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं पर अब हमला बोला जाने लगा। हाल ही में एक भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री ने भाजपा में आए नेताओं पर बिना नाम लिए तंज कसा है। 

नेताजी जमीन पर आए...

दरसअल, पाटन से भाजपा विधायक और भाजपा सरकार में वरिष्ट मंत्री रहे अजय विश्नोई ने एक्स पर कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं पर तंज कसा है। उनका कहना है कि ऐसे नेताओं के भाजपा में आने से बीजेपी को कम वोट मिले है। एक्स पर विश्नोई ने कहा है कि पाटन विधानसभा में बीजेपी को पहले 11 हजार 32 सौ 23 वोट मिले थे, लेकिन इन नेताजी के भाजपा में आने से 2 हजार वोट कम हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा है कि ऐसे नेताजी डोर्डिंग से उतारकर जमीन पर आए। 

विश्नोई का पूर्व विधायक पर तंज?

भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने अपनी पोस्ट में किसी नेता का नाम भले ही नहीं लिखा हो, लेकिन उनका ईशारा कहीं न कही कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी पर है। नीलेश अवस्थी ने कांग्रेस के टिकट पर अजय विश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे चुनाव हार गए थे। इसके बाद नीलेश अवस्थी ने लोकसभा चुनाव में पाला बदलकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। 


संबंधित समाचार