होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सीएम साय के सख्त निर्देश के बाद एसपी ने नशे के खिलाफ खोला मोर्चा, जुआ - सट्टा से लेकर नशीली दवा बेचने वालों पर कार्रवाई 

सीएम साय के सख्त निर्देश के बाद एसपी ने नशे के खिलाफ खोला मोर्चा, जुआ - सट्टा से लेकर नशीली दवा बेचने वालों पर कार्रवाई 

लोकेशन - डोंगरगढ़ 
रिपोर्टर - राजा शर्मा 

राजनादगांव जिले के डोंगरगढ़ को लेकर प्रदेश के मुखिया ने पुलिस अधीक्षक को फटकार लगाई थी जिसके बाद से ही पुलिस फिल्मी तर्ज में कार्यवाही करना शुरू कर दी है। डोंगरगढ़ पुलिस शराब , गांजा को लेकर तो तस्करों का वजूद ही ख़त्म करने में जुट गई है। सट्टा, जुआ अवैध कार्यों में संलिप्त लोगों में पुलिस का भय बना हुआ हैं जिसके चलते अवैध कार्य ही बन्द होने के कगार में हैं। डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में नशीली दवाई पर बड़ी कार्यवाही पहली बार हुई हैं जो अब शहर में चर्चा का विषय बन चुका है।

नशे के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई 

मामला डोंगरगढ़ पुलिस लम्बे समय से गांजा, दारू को लेकर कार्यवाही कर रही थी, लेकिन नशीली दवाई जिनको लेकर नाबालिक बच्चें आज कोई भी क्राइम करने से पीछे नहीं हट रहे हैं । चाहे आप चाकू बाजी हो या चोरी, बलात्कार ऐसे कई अपराध है जिनको नशीली दवाइयों का उपयोग कर अंजाम देते आ रहे हैं। पकड़े जाने पर नाबालिक होने की वजह से कई अपराधो में बच जाते हैं। इस गम्भीर समस्या को देखते हुए डोंगरगढ़ पुलिस लम्बे समय से अपनी नज़र बना रखे थे । नशीली दवाई विक्रेता को पकड़ने का प्रयास भी कर रहे थे। नशीली दवाई बेचने वाले के खिलाफ़ कोई सबूत ना मिलने की वज़ह से बच कर निकल जाते थे।पहली बार थाना डोंगरगढ़ को नशीली दवाई विक्रेता को पकड़ने में सफलता मिल ही गया। आरोपी के पास से ALPRAZOLAM TABLAETS I.p. 0.5 mg- SOZOX-0.50 का 150 नग टेबलेट जप्त किया गया है।

पुलिस ने इन्हे किया गिरफ्तार 

आरेापी चन्द्रभान गौतम उर्फ चिन्टु पिता गोपाल सिंग गौतम उम्र- 25 साल रजानगर डोंगरगढ़ का निवासी है। आरोपी काला बैग में नशीली दवाइयों को लेकर शहर के नाबालिक बच्चों को को सप्लाई करता था। मुखबीर की सहायता से आज पुलिस ने घेरा बंदी कर धर दबोचा। आरोपी रजा नगर अपने घर के पास ही नशीली दवाई को बेचते पकड़ा गया।
 


संबंधित समाचार