होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

हाथरस भगदड़ हादसे पर फूटा एक्टर सोनू सूद का गुस्सा, बोले- क्या कोई जिम्मेदारी लेगा?

हाथरस भगदड़ हादसे पर फूटा एक्टर सोनू सूद का गुस्सा, बोले- क्या कोई जिम्मेदारी लेगा?

Sonu Sood On Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे से आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी शॉक्ड हैं। ऐसे में लोगों का गुस्सा फरार भोले बाबा के प्रति बढ़ता जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सवाल उठाया है कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की जिम्मेदारी कौन लेगा?

क्या कोई जिम्मेदारी लेगा? : सोनू सूद

Sonu Sood On Hathras Stampede:  सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिनेता सोनू सूद ने हाथरस दुर्घटना का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और टिप्पणी की, "देश भर में इतने सारे धार्मिक स्थल, त्यौहार और सभाएँ क्यों हैं. और इतने सारे निर्दोष लोग ऐसी दुर्घटनाओं का शिकार क्यों होते हैं?" क्या कोई जवाबदेही स्वीकार करेगा? क्या हम ऐसा कोई नियम नहीं बना सकते, जिससे इन घटनाओं की निगरानी हो सके और भविष्य में निर्दोष लोगों की जान बचाई जा सके? दुख की बात है,  भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

क्या है मामला: 

Sonu Sood On Hathras Stampede:  आपको बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें 121 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.  इनमें 100 से ज्यादा महिलाएं और आधा दर्जन बच्चों के होने की बात कही जा रही है. इस मामले की जांच और साजिश होने की आशंका को जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच कराने का ऐलान कर दिया है.


संबंधित समाचार