होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आराध्या बच्चन की जमकर हो रही तारीफ, शिवा राजकुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखिए विडियो...

आराध्या बच्चन की जमकर हो रही तारीफ, शिवा राजकुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखिए विडियो...

SIIMA Awards: बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और चार्म अंदाज से हमेशा ही सुर्खियों  में बनी रही है.वहीं इस बीच वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ SIIMA अवॉर्ड्स यानी दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के इवेंट में पहुंची हुई थी. इस इवेंट का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें आराध्या की तारीफ की जा रही है. 

को-स्टार से करवाया इंट्रोड्यूस:

दरअसल  हाल ही में SIIMA 2024 अवॉर्डस का आयोजन दुबई में किया गया था. जहां पर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए ऐश्वर्या राय को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इस बीच वह अवॉर्ड लेकर स्टेज से उतरकर अपनी सीट की तरफ आ रही थी तभी अपनी मां के लिए एक्साइटमेंट के बेटी आराध्या उनको  चीयर-अप कर रही थी. इसके बाद जब ऐश्वर्या फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के  प्रोड्यूसर और अपने को-स्टार से जब आराध्या का इंट्रोड्यूस करवाया. इस बीच भरी महफिल में आराध्या ने उनका पैर छूकर ग्रीट करती हैं. 

आराध्या ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद:

बतादें कि इसका एक विडियो इंटरनेट में काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या एक्टर चियान विक्रम के साथ स्टेज से  नीचे उतर रही तभी आराध्या ने गले लगाकर अपनी मां का वेलकम किया. इस दौरान   ऐश्वर्या को बधाई देने 62 वर्षीय कन्नड सुपस्टार शिवा राजकुमार उनकी तरफ आते हैं. इस बीच वह अपनी बेटी से मिलवाती है तो आराध्या उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


संबंधित समाचार