होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG-MP सीमा पर लगे ग्राम धवईपानी के पास ट्रेलर और ठाकुर बस की हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में 10 से 12 यात्री हुए गंभीर रूप से घायल 

CG-MP सीमा पर लगे ग्राम धवईपानी के पास ट्रेलर और ठाकुर बस की हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में 10 से 12 यात्री हुए गंभीर रूप से घायल 

कवर्धा: घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश सीमा से लगे धवईपानी के पास का है। जहां मवई से चिल्फी आ रही ठाकुर बस और रायपुर की ओर से जबलपुर की ओर लोहे से भारी ट्रेलर वहान की जबरदस्त टक्कर हो गई हादसे में बस में सवार 10 से 12 लोग व ट्रेलर चालक परिचालक गंभीर घायल हो गए हैं. जिनको मोतीनाला के सरकारी अस्पताल व कुछ घायलों को मंडला के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहां पर सभी घायलों का उपचार जारी है. 

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त ठाकुर बस मवई से चिल्फी बिना परमिट के आ रहा थी तभी छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश के सीमा से लगे ग्राम धवईपानी के पास ट्रेलर वहान और ठाकुर बस में जबरदस्त टक्कर हो गई हादसे में 10 से 12 यात्री व ट्रेलर वाहन चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराए गए हैं. जहां पर सभी का उपचार जारी है इधर बिना परमिट के दौड़ रही यात्री बस शासन प्रशासन पूरी तरह मेहरबान है.

 जिससे की दुर्घटनाग्रस्त ठाकुर बस प्रतिदिन मवई से चिल्फी बिना परमिट के आती है बस का परमिट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के सीमा से लगे ग्राम धवाईपानी तक का ही है बावजूद दुर्घटनाग्रस्त हुए  ठाकुर बस चिल्फी तक आती है जिससे बिना परमिट के चल रही यात्री बसों पर शासन प्रशासन की मेहरबानी बनी हुई है.


संबंधित समाचार