होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर आई नन्ही किलकारी, दीपिका ने दिया बेबी गर्ल को जन्म 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर आई नन्ही किलकारी, दीपिका ने दिया बेबी गर्ल को जन्म 

मुंबई : Deepika Padukone became a mother : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रेग्नेंसी के बाद काफी चर्चा में है। शुक्रवार को अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची थी और अब खबर है कि शनिवार को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में स्पॉट किया गया। खबर है कि अस्पताल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस खबर के फैलने के बाद   फैंस ख़ुशी से पागल हो गए  हैं। 

Deepika Padukone became a mother : पैपराजी ने उनकी गाड़ी को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया था। इसके साथ ही वायरल भयानी ने जो की फिल्म्स स्टार्स के मूवमेंट को वाच करते है उन्होंने भी रणवीर और दीपिका की फोटोज शेयर करते हुए एक पोष्ट किया जिसमें '' कॉन्ग्रैचुलेशन्स दीपिका पादुकोण ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है ऐसा लिखा। उनके फैंस को जब से ये एक्साइटिंग न्यूज मिली, उनकी खुशी संभाले नहीं संभल रही थी। 

रणवीर और दीपिका ने शेयर किया फोटो 

फैंस को जब इस एक्साइटिंग न्यूज की खबर मिली सोशल मिडिया में रणवीर और दीपिका को बधाई देने लगे। गणेश चतुर्थी और बाप्पा के आगमन के खुशियों भरे पल में बेबी गर्ल  के आने से रणवीर और दीपिका के घर में दोगुनी ख़ुशी छाई हुई  है। 


संबंधित समाचार