होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GWALIOR NEWS; तेज रफ्तार इनोवा की टक्कर से 6 लोग घायल, UJJAIN में 3 की मौत, हादसे का मंजर CCTV कैमरे में कैद

GWALIOR NEWS; तेज रफ्तार इनोवा की टक्कर से 6 लोग घायल, UJJAIN में 3 की मौत, हादसे का मंजर CCTV कैमरे में कैद

ग्वालियर : मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा । आए दिन हो रहे हादसे के चलते बेवजह लोगों की मौत हो रही है। इसी कड़ी में भीषण हादसे की खबर ग्वालियर से सामने आई है। जहां तेज रफ़्तार इनोवा ने तीन बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तो वही उज्जैन में भी भीषण सड़क हादसे के चलते 3 युवकों की मौत हो गई। इधर, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। 

रॉक्सी टॉकीज के पास की घटना 

बता दें कि यह घटना ग्वालियर के हुजरात कोतवाली थाना क्षेत्र के रॉक्सी टॉकीज के पास हुई। जहां रॉक्सी टॉकीज की ओर से एक तेज रफ्तार इनोवा कार माधौगंज की ओर आ रही थी।  इस दौरान अनियंत्रित कार सड़क पर 3 दो पहिया वाहनों को टक्कर मरते हुए बिजली के पोल से जा टक्कराई। जिसके चलते आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। 

कार चालक नशे में था

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि कार चालक नशे में था। इस वजह से यह हादसा हुआ, इस हादसे में 60 वर्षीय पूनम पंजवानी के अलावा उनकी बहू सिद्धि (21), पलक (35), हर्षिता (14), रागिनी (5) व कमलराम घायल हुई हैं। रात तक घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। 

 उज्जैन में  3 युवकों की मौत 

तो वही उज्जैन में उन्हेंल मार्ग पर शुक्रवार-शनिवार की रात सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। तीनों बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान रात करीब 1 बजे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में लाया गया हे। युवकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।
 


संबंधित समाचार