होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: 5 साल की सृष्टि की रेप के बाद हत्या, पटवारी ने कहा - MP बेटियों के लिए नर्क से भी बदतर, मितेन्द्र सिंह ने कहा - प्रदेश सुरक्षित नहीं

BHOPAL NEWS: 5 साल की सृष्टि की रेप के बाद हत्या, पटवारी ने कहा - MP बेटियों के लिए नर्क से भी बदतर, मितेन्द्र सिंह ने कहा - प्रदेश सुरक्षित नहीं

भोपाल : मध्यप्रदेश में 48 घंटे से लापता 5 साल की सृष्टि भालसे का शव उसके ही बिल्डिंग की पानी की टंकी में मिली। बच्ची को बिल्डिंग में रहने वाले अतुल नाम आरोपी ने पहले अपहरण किया फिर रेप कर हत्या कर दी। बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर जहां एक तरफ लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है तो वही दूसरी तरफ घटना पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह ने दुःख व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशना साधा और कहा कि मध्यप्रदेश अब बेटे-बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं। तो वही पटवारी ने कहा प्रदेश बेटियों के लिए नर्क से भी बदतर हो गया है। इस तरह की घटना रूह कपा देने वाली है। 

प्रदेश की राजधानी ही सुरक्षित नहीं 

5 साल की बच्ची के साथ हुई बर्बरता को लेकर जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि मप्र को हमारी बेटियों के लिए नर्क से भी बदतर बना दिया है। बच्चियों के साथ घिनौने अपराध , दिनदहाड़े हत्याएँ हो रहीं। भोपाल की एक मासूम बेटी दुर्भाग्यवश पानी की टंकी में मृत मिली है। प्रदेश की राजधानी ही सुरक्षित नहीं है, तो बाकी जगहों पर बेटियाँ कैसे निश्चिंत होकर बाहर निकल सकेंगी? मुख्यमंत्री जी, आप मध्य प्रदेश को किस दिशा में ले जा रहे हैं? 

 अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा - जीतू पटवारी 

बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं और लापता बच्ची की मौत पर सवाल उठाते हुए पटवारी ने कहा कि मासूम बच्चियों के साथ बर्बरता, दुष्कर्म ,हत्या की घटनाएँ बढ़ रही है। अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है। जनता भय के साए में जी रही है। आखिर कब हमारी बेटियों के लिए मप्र एक सुरक्षित प्रदेश बनेगा? मैं इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हूँ। इसके साथ ही पटवारी ने आगे लिखा कि में मुख्यमंत्री जी से किया आग्रह करता हु कि दोषियों को तत्काल कड़ी सजा देकर हमारी बेटी को न्याय दिलाएँ। 

मध्यप्रदेश अब बेटे-बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं 

इधर, भोपाल में मासूम  की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत को लेकर कांग्रेस के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि यह घटनाएं  नहीं रुकी तो यूथ कांग्रेस सड़कों पर उतरेंगी। बच्चों की लड़ाई लड़ेंगे, ईंट से ईंट बजा देंगे। मध्यप्रदेश अब बेटे-बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं रहा। जो मामले सामने आ रहे रूह कपा देने वाले है। 

एमपी के हर जिले में दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे

मितेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि भोपाल समेत एमपी के हर जिले में दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। भोपाल में हाल ही में बच्चों के साथ गंभीर अपराध के तीन मामले सामने आए है। 5 साल की बच्ची का शव टंकी में मिला, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म और एक दसवीं के छात्र के साथ अपराध। सरकार झूठे आश्वासन देकर बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रही। इतने बड़े मामले आने के बावजूद सरकार जवाब नहीं दे रही। 

जानें पूरा मामला 

दरअसल, मंगलवार को शाहजंहानाबाद क्षेत्र से 5 साल की बच्ची लापता हो गई थी। घटना के दौरान मासूम के पिता-मां दोनों कहीं गए हुए थे, बच्ची दादी के साथ घर पर थी। बच्ची दादी के पास से दूसरे फ्लैट में किताब लेने गई और फिर वापस नहीं लौटी। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया और बच्ची की तलाश शुरू की थी। गुरुवार को मासूम का शव मिला। वही इस मामले में पुलिस ने दो महिला और दो पुरुष को हिरासत में लिया है। वही इस घटना के बाद से प्रदेश की जनता पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रही है। क्योकि जिस दिन बच्ची लापता हुई पुलिस ने उस दिन पूरी बिल्डिंग की तलाशी ली थी। 

 

 


संबंधित समाचार