होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ACCIDENT NEWS: MP में दो अलग अलग जगह भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 3 की मौत, कई घायल, जांच जारी

ACCIDENT NEWS: MP में दो अलग अलग जगह भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 3 की मौत, कई घायल, जांच जारी

खरगोन : मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना लगातार बढ़ते जा रहे है। आये दिन हो रहे हादसे में लोगों की बेवजह मौत हो रही है। इसी कड़ी में भीषण सड़क हादसे की खबर खरगोन और नीमच से सामने आई है। यहां  हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है, तो वही कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। 

बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर 

पहली घटना खरगोन की है। जहां निजी यात्री बस ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से हादसे में दोनो बाईक सवारों की मौत हो गई। तो वही हादसे के बाद से बस चालक मौके से फरार है । जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वही पुलिस ने मृतकों की पहचान रवि वर्मा 22 वर्ष और सौरभ डाबर 23 वर्ष  के रूप में की है। जो की इंदिरा नगर खरगोन के रहने वाले बताये जा रहे है। 

सब्जी से भरे टेंपों और कार में हुई जोरदार भीड़ंत

इसी के साथ ही आज नीमच में एक सब्जी से भरे टेंपों और कार में जोरदार भीड़ंत हो गई। जिसकी वजह से हादसे में एक युवक की मौत हो गई।  जबकि हादसे में एक महिला और एक व्यक्ति घायल हो गए । जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया। यह हादसा नीमच सिटी थाना क्षेत्र के सावन गांव के नीमच-मनासा रोड़ पर हुआ। इधर, घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर जांच शुरू की। 

कार में महिला, पुरुष बच्चे थे सवार 

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के दौरान कार में 2 महिला, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे इन सभी को चोटे आई हैं, वही टेंपो चालक के पैर टेंपो में फंस गया था। जिन्हे कड़ी मशक्त के बाद बाहर निकाला गया। फ़िलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। 


संबंधित समाचार