होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

21st September Rashifal : सिंह राशि के जातकों को हो सकती है धन की प्राप्ति...जानिए अपना राशिफल...

21st September Rashifal : सिंह राशि के जातकों को हो सकती है धन की प्राप्ति...जानिए अपना राशिफल...

मेष राशि
 मन अशांत रहेगा व्यर्थ के क्रोध व वाद-विवाद से बचें जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें लेखन आदि बौद्धिक कार्य में व्यस्तता बढ़ सकती है.

 वृष राशि
 आत्मा विश्वास से लबरेज रहेंगे कारोबार के लिए विदेश यात्रा सफल रहेगी कारोबार में वृद्धि होगी लाभ के अवसर भी मिलेंगे सेहत का ध्यान रखें.

 मिथुन राशि
 परिवार का साथ मिलेगा किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं लेखन आदि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी सम्मान की प्राप्ति होगी.

 कर्क राशि
 आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है सेहत का ध्यान रखें.

 सिंह राशि
 बातचीत में संयत रहे स्वास्थ्य का ध्यान रखें कारोबार में कठिनाइयां आ सकते हैं सचेत रहें किसी संपत्ति से धन प्राप्त हो सकता है.

 कन्या राशि
 आशा निराशा के भाव मन में हो सकते हैं पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें परिवार का साथ मिलेगा तरक्की की योग बनेंगे मित्रों का सहयोग मिलेगा.

 तुला राशि
 मन में उतार-चढ़ाव रहेगा संयत रहे व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें किसी मित्र के सहयोग से आयात निर्यात के कारोबार में वृद्धि होगी.

 वृश्चिक राशि
 मन प्रसन्न रहेगा नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे आय में वृद्धि होगी परिवार से दूर रहना पड़ सकता है.

 धनु राशि
 मन परेशान रहेगा आत्मसात रही बातचीत में संतुलन बनाए रखें स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे संतान को कष्ट रहेगा खर्च अधिक होंगे

 मकर राशि
 आत्म विश्वास भरपूर रहेगा परंतु शायद भी रहे व्यर्थ के क्रोध से बच्ची संपत्ति में वृद्धि हो सकती है परिश्रम अधिक रहेगा माता से धन की प्राप्ति होगी.

 कुंभ राशि
 सय्यद रहे व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें कारोबार में वृद्धि होगी परंतु परिश्रम अधिक रहेगा.

 मीन राशि
 नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है परिश्रम अधिक करना होगा शैक्षिक कार्य में व्यवधान आ सकते हैं सचेत रहें भाइयों से मतभेद हो सकते हैं.


संबंधित समाचार