होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Khargon news: तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, SDRF की टीम ने शवों को निकाला बाहर, पसरा मातम

Khargon news: तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, SDRF की टीम ने शवों को निकाला बाहर, पसरा मातम

खरगोन : मध्य प्रदेश के खरगोन में बीते दिन मछली पकड़ने गए, दो युवकों की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई। दोनों युवक शनिवार देर शाम करीब 7 बजे  मछली पकड़ने गए थे।  इस दौरान संतुलन बिगड़ने के चलते वो दोनों पानी में डूब गए।  जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने शवों को बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन अंधेरा ज्यादा होने की वजह से शवों को आज यानि की रविवार सुबह रेस्क्यू किया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 नवलपुरा गांव की घटना 

बता दें कि ये घटना भीकनगांव थाना क्षेत्र  के नवलपुरा गांव की है। जहां बीते दिन एक ही गांव के 3 व्यक्ति मछली पकड़ने के लिए नवलपुरा तालाब पहुंचे थे।  इस दौरान पानी में डूबने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई, तो वही एक युवक ने किसी तरह जान बचाकर गांव पहुंचा और घटना की जानकारी मृतकों के घर वालों को दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम और भीकनगांव पुलिस मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन पानी गहरा होने की वजह से शव नहीं मिल सके। 

परिवार में पसरा मातम 

इस हादसे में जालम पिता छगन निवासी कोडियाखाल और भूरेसिंह पिता भांगड़ा निवासी कोडियाख़ाल की पानी में डूबने से मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। इधर, जवान बेटों की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 
 


संबंधित समाचार