होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ACCIDENTS NEWS: MP में अलग अलग जगहे हुए भीषण सड़क हादसे, एक्सीडेंट में 2 की मौत, 20 से अधिक घायल, जानें पूरी खबर

ACCIDENTS NEWS: MP में अलग अलग जगहे हुए भीषण सड़क हादसे, एक्सीडेंट में 2 की मौत, 20 से अधिक घायल, जानें पूरी खबर

बुधनी : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। आए दिन प्रदेश के अलग अलग जगहों में हो रहे हादसे के चलते लोगों की मौत हो रही है। इसी कड़ी में भीषण सड़क हादसे की खबर बुधनी से सामने आई है। जहां बुधनी बाय पास टोल प्लाजा के पास हुए भीषण सड़क हादसे के चलते एक युवक की मौत हो गई, तो अन्य घायल है। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तो वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

कार की अज्ञात वाहन से हुई टक्कर 

बता दें कि यह घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। जहां बुधनी बाय पास टोल प्लाजा के पास के कार की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई।  जिसकी वजह से हादसे में एक युवक की मौत हो गई, तो वही दूसरा गंभीर रूप से  घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। मृतक की पहचान पुलिस ने 38 वर्षीय पुलकित के रूप में की है। फिलहाल अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है। 

पांजरिया गांव के पास हुआ हादसा 

तो वही दूसरा घटना खंडवा से बुरहानपुर की ओर जा रही एक बस पांजरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसकी वजह से एक युवक की मौत हो गई, तो वही 20 से अधिक लोग घायल हो गए। यह घटना बुधवार रात करीब 8:30 बजे की बताई जा रही है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा 

इधर, घटना को लेकर एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि बस पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस को मदद के लिए भेजा गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है । हादसे में एक साधु की मौत हो गई है, अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे को लेकर घायलों का कहना है कि ड्राइवर ओवरटेक करने के चक्कर में तेज गति में गाड़ी चला रहे थे। जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्री हो गई और पलट गई। 


संबंधित समाचार