होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

16 November Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक सभी जातकों के लिए आज का राशिफल

16 November Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक सभी जातकों के लिए आज का राशिफल

मेष राशि
 क्रोध से बचें घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं मान सम्मान में वृद्धि होगी कारोबार की स्थिति में सुधार होगा संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

 वृषभ राशि
 नौकरी में मान सम्मान में वृद्धि होगी अफसरों का सहयोग मिलेगा कार्य क्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा मन में नकारात्मक का प्रभाव रहेगा.

 मिथुन राशि
 क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें लेखन आदि पर थी कार्यों में मान सम्मान की प्राप्ति होगी मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है.

 कर्क राशि
 आत्मविश्वास में वृद्धि होगी शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

 सिंह राशि
 किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

 कन्या राशि
 आत्मविश्वास में कमी रहेगी कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें सेहत के प्रति सचेत रहें यात्रा के योग हैं.

 तुला राशि
 परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं मानसिक तनाव हो सकता है आत्म संयत रहें.

 वृश्चिक राशि
 आत्मविश्वास में वृद्धि होगी अति उत्साही होने से बचे नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

 धनु राशि
 लेखन आदि बौद्धिक कार्यों में मान सम्मान की प्राप्ति होगी ए में बढ़ोतरी के साधन भी बन सकते हैं आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे.

 मकर राशि
 परिश्रम अधिक रहेगा पिता के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं खर्च अधिक रहेंगे शैक्षिक कार्य में सफलता के मार्ग प्रशस्त होंगे.

कुंभ राशि
 नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं आय में वृद्धि होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्रोध के अतिरेक से बचें.

 मीन राशि
 वाणी में मधुरता रहेगी परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें खर्चों की अधिकता रहेगी शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


संबंधित समाचार