होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

15 November Rashifal: कन्या, धनु राशि के जातकों के नौकरी कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना, पढ़िए आज का राशिफल

15 November Rashifal: कन्या, धनु राशि के जातकों के नौकरी कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना, पढ़िए आज का राशिफल

मेष राशि
 संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा मित्रों का सहयोग मिलेगा कार्यक्षेत्र में परेशानी से चिंतित हो सकते हैं.

 वृषभ राशि
 नौकरी और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है मन प्रसन्न रहेगा जीवनसाथी के परिवार से धन लाभ के योग बन रहे हैं.

 मिथुन राशि
 आय में वृद्धि भी हो सकती है स्वास्थ्य का ध्यान रखें मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें वहां के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

 कर्क राशि
 मन परेशान हो सकता है किसी राजनेता से भेंट हो सकती है बातचीत में संतुलन बनाए रखें कारोबार में वृद्धि होगी लाभ के नए अवसर मिलेंगे।

 सिंह राशि
कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकते हैं नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे पिता का साथ मिलेगा।

 कन्या राशि
 नौकरी में कार्य क्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है परिश्रम अधिक रहेगा परंतु स्वास्थ्य का ध्यान रखें मानसिक शांति के लिए प्रयास करें।

 तुला राशि
 कारोबारी कार्य में व्यस्तता बढ़ेगी धार्मिक कार्य व्यवस्था हो सकती है किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है भवन सुखद का विस्तार होगा।

 वृश्चिक राशि
 स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहे कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे आत्मविश्वास भरपूर रहेगा मानसिक शांति रहेगी लाभ में कमी आ सकती है.

 धनु राशि
शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें व्यवधान आ सकते हैं नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थिति हो सकती है मानसिक शांति के लिए प्रयासरत रहें।

मकर राशि
 धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव में सकता है लाभ में वृद्धि होगी संगीत में रुझान बढ़ सकता है.

 कुंभ राशि
 किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें मित्र के सहयोग से रोजगार का अवसर मिल सकते हैं.

 मीन राशि
 दांपत्य सुख में वृद्धि होगी कारोबार का विस्तार होगा लाभ के अवसर मिलेंगे कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है.


संबंधित समाचार