होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

13 November Rashifal: वृषभ, तुला और मकर राशि वालों को होगा धनलाभ, पढ़िए अपना आज का राशिफल...

13 November Rashifal: वृषभ, तुला और मकर राशि वालों को होगा धनलाभ, पढ़िए अपना आज का राशिफल...

मेष राशि-  मेष राशि के जातकों का मन अशान्त हो सकता है। कारोबार के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलित रहें कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। नए अवसर मिलेंगे।

वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातकों में आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। धैर्यशीलयता बनाये रखने के प्रयास करें।

मिथुन राशि-  मिथुन राशि वालों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयां हो सकती हैं। लाभ में कमी आएगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे। । अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। 

कर्क राशि-  कर्क राशी वालों के कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।


सिंह राशि-  सिंह राशि वालों के माता-पिता का साथ रहेगा। आत्मविश्वास भी रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। अति उत्साही होने से बचें। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। कारोबारी कार्यों में भागदौड़ अधिक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। माता के स्वास्थ्य  का ध्यान रखें।


कन्या राशि- कन्या राशि वालों के कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्यौ का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। 


तुला राशि- तुला राशि के अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेंगे। मन अशान्त रहेगा। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है। किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के धैर्यशीलता बनाये रखने के लिए प्रयास करें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रुके शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लंबे समय से रुके शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।


धनु राशि- धनु राशि के संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे। परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे।


मकर राशि- मकर राशि के मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी बातचीत में संयत रहें।  नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के माता-पिता का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्यि के प्रति सचेत रहें। सेहत का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है।


मीन राशि- मीन राशि के पिता का सहयोग मिलेगा। परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगाखर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है।


संबंधित समाचार