होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

02 December Rashifal: माह के शुरुआत में कैसा रहेगा आपका दिन पढ़िए मेष से लेकर मीन तक के लिए आज का राशिफल...

02 December Rashifal: माह के शुरुआत में कैसा रहेगा आपका दिन पढ़िए मेष से लेकर मीन तक के लिए आज का राशिफल...

मेष: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे।

वृष: आत्मविश्वास में कमी रहेगी। वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

मिथुन:
संगीत में दिलचस्पी बढ़ सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सचेत रहें। परिश्रम अधिक रहेगा। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आएंगे।

कर्क :
कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं। शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन की संभावना हैं।

सिंह :
मन प्रसन्न रहेगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। परिवार की समस्याएं अभी परेशान करेंगी। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कन्या:
सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों परध्यान दें। वाहन की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

तुला:
किसी पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। 10 धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कला एवं संगीत के प्रति आकृष्ट रहेंगे।

वृश्चिक:
वाणी में मधुरता रहेगी। मन परेशान भी रहेगा। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

धनु:
कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं।

मकर:
परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। उच्चाधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं।

कुंभ:
घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद परिणाम मिलेंगे। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा।

मीन:
मन अशान्त रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। सुदूर यात्रा पर जाना हो सकता है। यात्री सफल रहेगी।


संबंधित समाचार