होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

01 AUGUST RASHIFAL: आज सभी 12 राशियों के लिए अच्छे संदेश, जानिए क्या कहता है आज आपका सितारा...

01 AUGUST RASHIFAL: आज सभी 12 राशियों के लिए अच्छे संदेश, जानिए क्या कहता है आज आपका सितारा...

मेष राशि: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि: मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के परिवार से धन लाभ के योग बन रहे हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते है।

मिथुन राशि: आय में वृद्धि भी हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति बनाए रखने का प्रयास करें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क राशि: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लाभ के नए अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

सिंह राशि: कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या राशि: वाणी में मधुरता रहेगी। कुटुम्ब की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त रहेंगे।

तुला राशि: धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। किसी पैतृक कारोबार की पुन: शुरुआत हो सकती है। धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि: रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।

धनु राशि: शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ वृद्धि हो सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। संचित धन में वृद्धि होगी।

मकर राशि: संगीत में रुझान बढ़ सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। सुखद समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि: मित्र के सहयोग से रोजगार का अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। संबंधों में निकटता. आएगी।

मीन राशि: कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है। शैक्षिक कार्यों की स्थिति में सुधार होगा।

 

 


संबंधित समाचार