होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Balaghat news: गणपति वसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से युवक की मौत, ग्वालियर में अज्ञात युवती की बोरे मे बंद मिली लाश

Balaghat news: गणपति वसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से युवक की मौत, ग्वालियर में अज्ञात युवती की बोरे मे बंद मिली लाश

बालाघाट : देशभर में आज जगह जगह धूमधाम के साथ गणेश विसर्जन किया जा रहा है। भक्त धूमधाम के साथ बप्पा को विदा कर रहे है। इसी कड़ी में एक दुखद खबर बालाघाट से सामने आ रही है। जहां विसर्जन के दौरान एक युवक की तालाब में डूबने की वजह से मौत हो गई। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने जब युवक को पानी में डूबता देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। इधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पंचमाने के लिए भेजा। 

बिरसा थाना क्षेत्र के बीजाटोला गांव की घटना

पुलिस ने मृतक की पहचान 25 वर्षीय युवक काशी चौधरी के रूप में की है। जो की बिरसा थाना क्षेत्र के बीजाटोला गांव का रहने वाला था। वही युवक की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब विसर्जन के दौरान यह हादसा हुआ हो। पहले भी विसर्जन के दौरान पानी में डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। 

सांक नदी में मिला अज्ञात युवती का शव 

इसके साथ ही ग्वालियर से हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां सांक नदी में एक अज्ञात युवती का पानी में तैरता शव मिलने से हड़कप मच गया है। युवती का शव बोरे में बंद मिला है। जब लाश को लोगों ने देखा तो तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना  घाटीगांव थाना क्षेत्र  की बताई जा रही है। 
 


संबंधित समाचार