होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SIDHI NEWS: बच्ची के लिए दवाई लेने जा रही मां को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

SIDHI NEWS: बच्ची के लिए दवाई लेने जा रही मां को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

सीधी : मध्य प्रदेश के सीधी में बीमार बच्ची के लिए दवाई लेने जा रही एक मां को तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसकी वजह से महिला की मौके पर मौत हो गई। वही एक्सीडेंट के दौरान महिला के साथ मौजूद अन्य लोग घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। इधर, घटना के बाद से आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी करवाई की मांग की। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू की। 

अमिलिया थाना अंतर्गत देवली गांव की घटना 

यह पूरा मामला अमिलिया थाना अंतर्गत देवली गांव का है। जहां आज सुबह एक महिला अपनी ढाई साल की बच्ची और एक युवक के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर बेटी की इलाज के लिए लेकर जा रही थी । इस दौरान अमिलिया से सोनवर्षा आ रही तेज रफ्तार सीमेंट से भरे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से महिला की मौके पर मौत हो गई,वही युवक और बच्ची एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

वही पुलिस ने मृतक की पहचान कल्पना पति सुनील साकेत उम्र 28 वर्ष के रूप में की है। जो की कोरौली खुर्द की रहने वाली बताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 
 


संबंधित समाचार