होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'क्या सोनिया, राहुल गांधी आपातकाल पर मांगेंगे माफी, कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कांग्रेस कर रही' : बृजमोहन अग्रवाल

'क्या सोनिया, राहुल गांधी आपातकाल पर मांगेंगे माफी, कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कांग्रेस कर रही' : बृजमोहन अग्रवाल

Raipur: दिल्ली संसद सत्र में शामिल होकर बृजमोहन अग्रवाल वापस लौट आये हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर समर्थकों ने उनका आत्मीय स्वागत किया. संसद की कार्रवाई को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के लोग सदन की कार्रवाई बाधित करना चाहते हैं. आपातकाल पर इंदिरा गांधी माफी मांग चुकी हैं. कांग्रेस को इस विषय पर चर्चा से परेशानी है. क्या सोनिया, राहुल गांधी आपातकाल पर माफी मांगेंगे. कांग्रेस हर विषय पर सदन में चर्चा नहीं हंगामा करना चाहती है.

कानून व्यवस्था को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी:  

कानून व्यवस्था को लेकर हाईकोर्ट ने टिप्पणी की है, मामले में सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा विभिन्न मामलों को संज्ञान लेकर हाईकोर्ट टिप्पणी करता है. कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कांग्रेस कर रही है. बलौदाबाजार की घटना में भी कांग्रेस की भूमिका सामने आई.  प्रदेश ही नहीं देशभर में कांग्रेस कानून व्यवस्था बिगाड़ रही है. 

आरंग की घटना मॉब लिंचिंग नहीं है: अग्रवाल

भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने आरंग में हुए घटना पर कहा प्रदेश में समुदाय विशेष गौ तस्करी कर रहा,उम्मीद है राज्य सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी. आरंग में खुद कूदकर गौ तस्कर मरे थे. यह खुदकुशी थी या उनकी गलती थी, आरंग की घटना मॉब लिंचिंग नहीं है. राजधानी में विहिप का प्रदर्शन अपनी जगह सही है. 


संबंधित समाचार