होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MORENA NEWS: चलती बस का अचानक निकला पहिया, चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

MORENA NEWS: चलती बस का अचानक निकला पहिया, चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

मुरैना : मध्य प्रदेश के मुरैना में उस वक्त हड़कप मच गया। जब अचानक चलती बस का पहिया निकल गया और गेट पर खड़े युवक की चपेट में आने से मौत हो गई । इतना ही नहीं बस में सवार अन्य यात्री भी घायल हो गए। यह हादसा सिविल लाइन थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे-44 पर हुआ। इधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। 

बुधवार सुबह 9:30 बजे की घटना 

यह हादसा बुधवार सुबह 9:30 बजे की है। जब ग्वालियर से मुरैना जा रही बस की कमानी अचानक टूट गई। जिस कारण बस के पीछे का एक टायर निकल गया और बस अनियंत्रित हो गई। जिसके चलते हादसे में बस चालक सीताराम (36) की मौत हो गई। जिसके शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गनीमत रही की बस में ज्यादा यात्री सवार नहीं थे। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

शहर में पुरानी और खस्ता बस चल रही

बता दें कि शहर में पुरानी और खस्ता बस चल रही है। जिसकी वजह से यह एक्सीडेंट हुआ। इसके पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। तो वही इस बस हादसे के बाद परिवहन विभाग पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि परिवहन विभाग कंडम बसें चलाता है. तो कभी बसों में ओवरलोड करके सवारियों को ले जाया जाता है।  इस वजह से हादसे हो रहे है। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। 
 


संबंधित समाचार