होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विवेक ओबेरॉय हुए लॉबिंग का शिकार, बोले- 'मेरी जिंदगी में एक ऐसा दौर था जब मेरी फिल्में हिट होती थीं'...

विवेक ओबेरॉय हुए लॉबिंग का शिकार, बोले- 'मेरी जिंदगी में एक ऐसा दौर था जब मेरी फिल्में हिट होती थीं'...

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं, जो काफी मेहनत के बाद भी सक्सेसफुल करियर नहीं बना पाते हैं। ऐसे ही एक एक्टर विवेक ओबेरॉय भी हैं। विवेक ओबेरॉय कई सालों से इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है लेकिन अब तक वो स्टारडम का स्वाद नहीं चख पाए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए हैं।

विवेक ओबेरॉय बोले- “मैं पिछले कुछ समय से दूसरे बिजनेस कर रहा हूं। मेरी जिंदगी में एक ऐसा दौर था जब मेरी फिल्में हिट होती थीं, मेरी एक्टिंग की तारीफ की जाती थी। लेकिन अगर दूसरी वजहों से आपको कोई रोल नहीं मिल रहे हों, तब आप सिस्टम और लॉबी का शिकार हो जाते हैं। फिर आपके पास दो ही ऑप्शन बचते हैं, या तो आप उदास हो जाएं या इसे चैलेंज की तरह लें और अपनी किस्मत खुद लिखें। मैंने दूसरा रास्ता चुना और कई बिजनेस शुरू किए।”

सलमान खान के साथ विवाद


विवेक ओबेरॉय का सलमान खान के साथ पब्लिकली झगड़ा हुआ था। ये बात साल 2003 की है, जब विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान पर उन्हें धमकी देने की बात कही थी। उसके बाद से विवेक ओबेरॉय के फिल्मी करियर पर ब्रेक लग गया था। 

कटरीना कैफ ने साथ काम करने से किया था मना 


एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा था कि, वो विवेक के साथ काम नहीं करेंगी। जब विवेक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा था, 'वो लेडी मेरे साथ काम नहीं करना चाहती? ये उनका विशेषाधिकार है। 
 


संबंधित समाचार