होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विजयपुर उपचुनाव : कांग्रेस कार्यालय उद्घाटन में युवक को आई माता!, प्रत्याशी को मिला आशीर्वाद

विजयपुर उपचुनाव : कांग्रेस कार्यालय उद्घाटन में युवक को आई माता!, प्रत्याशी को मिला आशीर्वाद

विजयपुर उपचुनाव : मध्यप्रदेश की विजयपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है। कांग्रेस ने यहा से मुकेश मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया है। मल्होत्रा के उम्मीदवार बनते ही वे चर्चा में आ गए है। इतना ही नहीं मुकेश मल्होत्रा को दैवीय शक्ति से जीत का आशीर्वाद भी मिल गया है। 

दरअसल, विजयपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उसी दौरान मौके पर मौजूद एक युवक को अचानक दैवीय शक्ति आ गई और वो अजीब हरकते करने लगा। जैसे ही वो चिल्लाने लगा तो लोग दैवीय शक्ति मानकर उसकी पूजा करने लगे। वही कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्हौत्रा युवक के सामने हाथ जोड़कर बैठ गए और चुनाव में जीत की कामना कर दी। 

आपको बता दें की इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह भी बता दें कि विजयपुर सीट से कांग्रेस ने मुकेश मल्होत्रा को प्रत्याशी बनाया है। तो वही बीजेपी ने मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री राम निवास रावत को उम्मीदवार बनाया हैं। विजयपुर सीट राम निवास रावत के बीजेपी में शामिल होने के बाद खाली हो गई थी। 


संबंधित समाचार