होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS: VD शर्मा ने निर्मला सप्रे को लेकर बड़ा बयान, कहा - उन्होंने BJP की ऑफिशियल सदस्यता नहीं ली

MP POLITICS: VD शर्मा ने निर्मला सप्रे को लेकर बड़ा बयान, कहा - उन्होंने BJP की ऑफिशियल सदस्यता नहीं ली

भोपाल : मध्य प्रदेश के विजयपुर और बुधनी उपचुनाव को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। तो वही दूसरी तरफ बीना विधायक निर्मला सप्रे के पार्टी फेरबदल को लेकर सियासत शुरू हो गई है। हालांकि निर्मला सप्रे  का कहना है कि उन्होंने दल बदल नहीं किया है। तो वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निर्मला के पार्टी में होने या न होने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी की ऑफिशियल सदस्यता नहीं ली है।

निर्मला ही बता सकती है कि सच्चाई क्या है ?

दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमे उन्होंने निर्मला सप्रे को लेकर कहा कि निर्मला ही बेहतर बता सकती है कि वह बीजेपी की सदस्य हैं या नहीं, मैंने अखबारों में पढ़ा है कि ऐसा उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्होंने बीजेपी की ऑफिशियल सदस्यता नहीं ली है।

21 अक्टूबर को होगी मुद्दे पर सुनवाई 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने 5 जुलाई को विधानसभा अध्यक्ष तोमर से शिकायत कर दलबदल कानून के तहत निर्मला की सदस्यता निरस्त करने की मांग की थी। इस मुद्दे पर निर्मला से जवाब मांगा गया था। निर्मला ने 10 अक्टूबर को विधानसभा को भेजे जवाब में कहा कि मेरे खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है, जो यह साबित करे कि हमने दल बदल किया है। इस मुद्दे पर विधानसभा अध्यक्ष  21 अक्टूबर को सुनवाई करेंगे।


संबंधित समाचार