होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS: दिग्विजय के नपुंसक वाले बयान पर VD शर्मा ने किया पलटवार, कहा - आपकी मानसिकता दुर्भाग्यपूर्ण है

MP POLITICS: दिग्विजय के नपुंसक वाले बयान पर VD शर्मा ने किया पलटवार, कहा - आपकी मानसिकता दुर्भाग्यपूर्ण है

भोपल : कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के वीडी शर्मा को नपुंसक वाले बयान ने एक बार फिर राजनीती के गलियारों में हलचल तेज कर दी है। बीजेपी के नेता लगातार दिग्विजय के बयान पर पलटवार कर रहे है। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपकी मानसिकता दुर्भाग्यपूर्ण है। 

आदिवासी भाइयों का हक छीनना सही नहीं 

विष्णुदत्त शर्मा ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह का इस प्रकार की टिप्पणी करना मैं तो उनका सम्मान करता हूं लेकिन जिस प्रकार की भाषा का उन्होंने उपयोग किया है  वो ठीक नहीं। उनकी वरिष्ठता और वे जिस स्थान पर रहे हैं, में ऐसा मानता हूं कि इस प्रकार के शब्दों का उपयोग करना उचित नहीं है। लेकिन फिर भी दिग्विजय सिंह आपसे एक बात कहना चाहता हूं जो आपने कहा उसके आधार पर अगर आप हमारे जनजाति और अनुसूचित जाति के भाई बहनों का हक छीनकर मुसलमान को देना चाहते हैं अगर मैं इस बात का विरोध करता हूँ…तो मुझे यह नपुंसकता स्वीकार है।

में आपके पौरुषत्व को चैलेंज करता हूं

इसके साथ ही वीडी शर्मा ने आगे कहा कि दलित आदिवासी भाइयों का हक मुसलमान को देने के लिए आपका जो प्रयास है….मैं आपके उस पौरुषत्व को भी चैलेंज करता हूँ।मैं ऐसे शब्दों का उपयोग तो नहीं करूंगा…जिन छोटे और हल्के शब्दों का अपने उपयोग किया है लेकिन आपकी मानसिकता दुर्भाग्यपूर्ण है। देश के अंदर आज भी आप मुसलमान के हक के लिए हमेशा से यह बात कहते रहे कि कांग्रेस के आपके प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में संसाधनों पर पहला हक मुसलमान का है ।आपके बड़े नेता भी कहते रहे आरक्षण में मुसलमान को आरक्षण देना या नहीं अनुसूचित जाति जनजाति के भाइयों का हक छीन लेना है तो अगर आप इसी को पौरुषत्व मानते हैं तो मै इसे चैलेंज करता हूं।


संबंधित समाचार