होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राहुल युवा नहीं अधेड़ : राहुल गांधी युवा नहीं अधेड़ हैं, भड़की बीजेपी फायरब्रांड नेता

राहुल युवा नहीं अधेड़ : राहुल गांधी युवा नहीं अधेड़ हैं, भड़की बीजेपी फायरब्रांड नेता

राहुल युवा नहीं अधेड़ : लोकसभा में राहुल गांधी के हिंदू हिंसक टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रह है। बीजेपी लगातार राहुल गांधी पर हमला बोल रही है। मध्यप्रदेश विधानसभा में भी राहुल के बयान पर जमकर बवाल हुआ। तो वही राहुल गांधी से साधु संतों ने माफी मांगने की बात कही है। इसी बीच भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती राहुल गांधी पर भड़क उठी। 

राहुल युवा नहीं अधेड़

पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें अब अपने पद और उम्र का ख्याल रखना चाहिए। राहुल गांधी युवा नहीं अधेड़ हो गए है, वे 50 साल के हो गए है। उमाभारती ने आगे कहा कि हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है। उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर भड़ास निकालते हुए एक्स पर लिखा है कि कल संसद में राहुल गांधी जी का व्यवहार एवं भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उच्छृंखल छात्र नेता की तरह था। राहुल को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं, दूसरा वह अब युवा नहीं है बल्कि 50 साल से ज्यादा के अधेड़ हैं। राहुल जी अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं।

पीएम मोदी की आपत्ति्

राहुल गांधी के बयान को लेकर पीएम मोदी ने भी अपनी आपत्ति जाहिर की है। पीएम मोदी ने कहा है कि यह गंभीर मामला है कि राहुल गांधी पूरे हिंदू समाज को हिंसक कह रहे हैं। राहुल के बयान को लेकर भाजपा नेताओं से लेकर साधु संतों ने भी राहुल गांधी को अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की है। वही कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं पर नहीं बल्कि भाजपा पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है। 

क्या था राहुल का बयान

आपको बता दें कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर देश में हिंसा, नफरत तथा डर फैलाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने दावा करते हुए कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, क्योंकि 24 घंटे की हिंसा की बात करते हैं। राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने कहा है कि हिंदुओं का अपमान नहीं कर सकते। उन्होंने स्पष्ट बोला है, उन्होंने भाजपा के बारे में बोला है, भाजपा के नेताओं के बारे में बोला है। 


संबंधित समाचार