होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नवरात्रि के बीच डोंगरगढ़ से दो अश्लील वीडियो वायरल, मंदिर परिसर में कपल कर रहे किस तो वहीं दूसरे में किन्नर नग्न अवस्था में कर रहे हंगामा

नवरात्रि के बीच डोंगरगढ़ से दो अश्लील वीडियो वायरल, मंदिर परिसर में कपल कर रहे किस तो वहीं दूसरे में किन्नर नग्न अवस्था में कर रहे हंगामा

राजा शर्मा //डोंगरगढ़ :- राजनादगांव जिले के धर्मनगरी डोंगरगढ़ में नवरात्रि के बीच दो अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक वीडियो में कपल किस करते हुए तो वहीं दूसरे वीडियो में किन्नरों का नग्न होकर हंगामा करने का वीडियो है।

पहला वीडियो माता के परिसर का: 

पहला वीडियो मां बमलेश्वरी माता के परिसर का बताया जा रहा है। यह वीडियो तकरीबन सुबह 4 से 5 बजे बजे का बताया जा रहा है। जो किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दूसरा वीडियो रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड़ का : 

वहीं दूसरा वीडियो 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक 8 अक्टूबर को भारी संख्या में किन्नर डोंगरगढ़ पहुंचे थे। कालका पारा रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड़ पर दुकानों से नवरात्रि मेले के नाम पर पैसा वसूल रहे थे। इसको लेकर स्थानीय दुकानदार की किन्नर से बहस हो गई, और इसके बाद दुकानदार ने किन्नर की पिटाई कर दी। फिर इसके बाद 15- 20 किन्नरों ने मिलकर दुकान पर भड़क गए और उसकी पिटाई कर दिए।

पूरे नग्न होकर सड़क पर ही हंगामा करने लगे हंगामा को देख सड़क पर जाम भी लग गया। फिर स्थानीय लोगों ने मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद यह पूरा मामला शांत हुआ।


संबंधित समाचार