होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर, जानिए क्या था मामला....

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर, जानिए क्या था मामला....

 दिल्ली:  मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। और अब उस महिला CISF कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार उनका ट्रांसफर बेंगलुरु कर दिया गया है। उनके साथ साथ उनके पति का भी तबादला कर दिया गया है।

क्या था पूरा मामला: 

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत ने जीत हासिल कर सांसद बन गई जिसके बाद वे दोपहर में चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जाने के लिए निकली थीं। लेकिन चंडीगढ़ में सिक्योरिटी चेक के बाद ही महिला CISF कॉन्स्टेबल ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। घटना के बाद कंगना और CISF कॉन्स्टेबल के बीच बहस भी हुई कंगना काफी गुस्से में भी दिखीं। फिर उनकी टीम बीच बचाव करते हुए कंगना को पकड़ कर फ्लाइट की ओर ले जाया गया। लेकिन कंगना जैसे ही दिल्ली पहुंची CISF के उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत कर दी. जिसके बाद यह एक्शन लिया गया। 

कॉन्स्टेबल ने कंगना को क्यों मारा था थप्पड़ ?

कंगना को थप्पड़ मरने के बाद महिला कॉन्स्टेबल का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें उसने थप्पड़ मारने के वजह बताई थी, महिला बताई कि "कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थीं।" 


 


संबंधित समाचार