होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jabalpur breaking : सड़क हादसे में तीन की गई जान, मृतकों में महिला और बच्ची शामिल 

Jabalpur breaking : सड़क हादसे में तीन की गई जान, मृतकों में महिला और बच्ची शामिल 

जबलपुर।  मध्यप्रदेश में रोजाना सड़क हादसों की खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। आज का ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस खौफनाक हादसे (jabalpur road accident ) में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने  पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक साथ तीन लोग खौफनाक हादसे का शिकार हो गए। जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार एक पुरुष, महिला और तीन साल की बच्ची बरगी से नगरी गांव (Nagri village ) जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी और ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  हादसा इतना भयावह था कि तीनों की तत्काल मौत हो गई। 

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल नजदीकी पुलिस स्टेशन में घटना की सुचना दी। जानकारी के बाद तत्काल पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस अज्ञात पिकअप वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। पिकअप वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।


संबंधित समाचार